Breaking News
Home / ताजा खबरें / दो लोडेड देशी पिस्तौल के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

दो लोडेड देशी पिस्तौल के साथ एक अपराधी गिरफ्तार

दलसिंहसराय, 24 मार्च (आरएनआई) | आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुये स्थानीय पुलिस प्रशासन द्वारा शहर में विशेष सतर्कता बरती जा रही है । रविवार को थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार मिश्र सशक्त बलों के साथ एन.एच 28 पर संध्या गश्ती कर रहे थे । एन.एच 28 पर ही शक के आधार पर पैदल चल रहे एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है ।

इस संदर्भ में स्थानीय थाना परिसर में डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि सभी टाइगर मोबाइल के जबानों को आग्नेयास्त्र एवं शराब की आसूचना प्राप्त करने हेतु विशेष रूप से निर्देशित किया गया था । बीते संध्या टाइगर मोबाइल के सिपाही पुष्पेंद्र पासवान एवं अकेन्द्र राम द्वारा एक व्यक्ति को शक के आधार पर एनएच 28 डैनी चौक शाहपुर पगरा के निकट रुकने को कहा गया परंतु उस व्यक्ति वहां से भागने का प्रयास किया परंतु उक्त दोनों टाइगर मोबाइल के द्वारा उसे पकड़ लिया गया एवं कब्जे में ले कर पूछताछ किया गया ।

पूछताछ के क्रम में उसने अपना नाम रितेश कुमार पिता राम भरोसा महतो ग्राम बल्लोचक थाना दलसिंहसराय बताया ।तलाशी लेने पर रितेश कुमार के पास से दो देशी पिस्तौल ,एक जिंदा कारतूस एवं दो लोडेड गोली, एक बोतल 180 एमएल का रॉयल स्टेज का विदेशी शराब उसके पास से पाया गया । पुलिस उससे आगे भी पूछताछ कर रही है ।

About Mohan Bhowmik

Check Also

प्रधानमंत्री बिहार के अररिया मे गरजे

अररिया, 20 अप्रैल (आरएनआई)- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के अररिया में एक बार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *