Breaking News
Home / बिहार / फिल्‍म ‘पांचाली’ की शूटिंग के लिए यूपी पहुंची रानी चटर्जी

फिल्‍म ‘पांचाली’ की शूटिंग के लिए यूपी पहुंची रानी चटर्जी

मुजफ्फरपुर, 23 मार्च (आरएनआई) | भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में बहुमुखी प्रतिभा की धनी रानी चटर्जी निर्देशक देव पांडेय की फिल्‍म ‘पांचाली’ की शूटिंग के सिलसिले में उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ पहुंची. यूं तो फिल्‍म मल्‍टीस्‍टारर है, लेकिन जब से रानी इस फिल्‍म जुड़ी हैं, तब से इंडस्‍ट्री में इस फिल्‍म की चर्चा जोरों पर है. फिल्‍म में पांच अभिनेता भी हैं, जिसमें एक मशहूर सिंगर/एक्‍टर प्रमोद प्रेमी भी हैं. इस फिल्‍म को देव पांडेय निर्देशित कर रहे हैं, जबकि निर्माता राजकुमार आर पांडेय हैं.

रानी फिल्‍म ‘पांचाली’ को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं। लखनऊ पहुंचने के बाद रानी ने कहा कि पांचाली का कंसेप्‍ट उन्‍हें खूब पसंद आया है। ऐसी कहानी उन्‍हें अब तक नहीं मिली. रानी की कहती है की ‘मैंने इससे पहले भी कई मल्‍टीस्‍टारर फिल्‍में की है, इंफेक्‍ट मल्‍टी एक्‍ट्रेस वाली फिल्‍में भी की हैं. लेकिन फिल्‍म ‘पांचाली’ की बात अलग है. इस की कंसेप्‍ट महाभारत की ओर इशारा करता है. मगर फिल्‍म की कहानी बेहद अद्भूत है.

इसके बारे में मैं अभी नहीं बता सकती हूं. जहां तक मेरे किरदार के बात है तो वह बेहद सशक्‍त महिला की है. उसके लिए मैं एक्‍साइटेड भी हूं. अभी लखनऊ आयी हूं. मेरी कोशिश होगी फिल्‍म में अपना हंड्रेड परसेंट देने की.‘

आपको बता दें कि रानी चटर्जी और रजनीकांत शुक्‍ला स्‍टारर फिल्‍म बेमिसाल खिलाड़ी भी जल्‍द ही रिलीज होने वाली है। इसके निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं। इस फिल्‍म को सेंसर बोर्ड (केन्द्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड) ने यू/ए सर्टिफिकेट मिला है. इसके अलावा रानी वेड्स राजा में रानी और रितेश पांडेय की जोड़ी नजर आने वाली है। और भी कई फिल्‍में रानी की लाइन अप हैं और उनकी कवर वीडियोज भी आने वाली हैं.

About Mohan Bhowmik

Check Also

प्रधानमंत्री बिहार के अररिया मे गरजे

अररिया, 20 अप्रैल (आरएनआई)- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बिहार के अररिया में एक बार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *