Breaking News
Home / Video / एक्टर कार्तिक आर्यन इस वैलेंटाइन डे लगाना चाहते है सारा अली खान को गले

एक्टर कार्तिक आर्यन इस वैलेंटाइन डे लगाना चाहते है सारा अली खान को गले

मुंबई,(द्वारकेश बर्मन):- जब से सारा अली खान ने नेशनल टेलीविज़न पर कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा जाहिर की है, सोशल प्लेटफॉर्म पर लोग सारा का नाम लेकर कार्तिक को छेड़ने लगे हैं। गौरतलब है कि विगत 12 फरवरी को मुंबई में फिल्मफेयर अवॉर्ड का आयोजन किया गया इस दौरान मीडिया इंटरेक्शन में कार्तिक से पूछा गया कि हग डे पर वो किस एक्टर को गले लगाने में विश्वास रखते है तो कार्तिक ने जवाब दिया, मैं सभी एक्टर्स को गले लगाने में विश्वास रखता हूं। जब कार्तिक से पूछा कहा जाता है कि उन्हें किसी एक फीमेल एक्ट्रेस का नाम लेना होगा, तो कार्तिक सारा अली खान का नाम लेते है।

कार्तिक कहते है कि वो सारा को हग करना चाहते हैं। साथ ही कार्तिक ने वैलेंटाइन प्लान के बारे में भी बताया, कार्तिक सिंगल है तो वैलेंटाइन डे पर वो या तो किसी पार्टी में होने या फिर घर होंगे.’ हाल ही में कार्तिक ने ‘कॉफी विद करण’ में कार्तिक ने बताया कि सारा को डेट पर ले जाने के लिए वो पैसे जुटा रहे है। कार्तिक और अनन्या पांडे की डेटिंग की खबरें भी खूब चर्चा में है. दोनों को कई बार साथ में देखा गया है. हालांकि कार्तिक ने इस अफवाह को भी नकारा और कहा कि अनन्या, कार्तिक की ‘पति पत्नी और वो’ की को- स्टार है इसी फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर भी है।

जब से करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को डेट पर ले जाने की बात कही तब से इनकी जोड़ी की खबरें आने लगीं। इसके बाद कार्तिक आर्यन ने भी सारा की इस बात का जवाब देते हुए कहा था कि जैसे ही उन्हें वक्त मिलेगा वो सारा को डेट पर ले जाएंगे। उधर हाल ही में कार्तिक आर्यन, कृति सेनन के साथ ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे। यहां उन्होंने इस बात की खुलासा किया कि वो सैफ अली खान की शर्तों के चलते सारा को डेट पर नहीं ले जा पा रहे हैं। इस वेलेंटाइन डेट पर सारा के पिता सैफ अली खान विलन बने हैं:- बीते रविवार जब कार्तिक ‘कॉफी विद करण’ शो पर पहुंचे तो करण जौहर ने उनसे सवाल किया, ‘सारा अली ने कॉफी काउच पर आपको डेट करने का इच्छा जाहिर की थी। सारा के प्रपोजल के बाद भी कॉफी डेट में इतनी देरी क्यों।

इस पर कार्तिक ने जवाब दिया, ‘मैं पैसे कमाने की कोशिश कर रहा हूं। इसके पीछे वजह सैफ सर हैं। जब वो यहां आए थे तो उन्होंने कहा था कि क्या उनके पास पैसे हैं। राजकुमारी है। उसे डेट पर ले जाने के लिए पैसों की जरुरत पड़ेगी। जब भी मेरे पास बैंक बैलेंस होगा, मैं सारा को डेट पर चलने के लिए जरूर कहूंगा। कार्तिक के इस जवाब को सुनकर काउंटर करते हुए करण ने उनसे पूछा अगर सारा को डेट के लिए नहीं पूछा फिर अनन्या के साथ डेट पर क्यों? कार्तिक ने कहा, ‘मैंने अनन्या से कभी डेटिंग के लिए नहीं पूछा।’ इस बीच कार्तिक कि लुका छुपी मूवी में को -स्टार रही कृति सेनन ने पोल खोलते हुए बताया कि कार्तिक की लिस्ट काफी लंबी है। यह एक बार मूवी डेट के लिए भी गया था।

लेकिन मैं नाम बताऊंगी तो यह मुझे मार डालेगा। करण जौहर ने जब दवाब बनाते हुए नाम पूछा तो कृति से नाम पूछा तो उन्होंने श्रद्धा कपूर का नाम लिया। जिस पर फाइनल काउंटर प्रश्न पूछते हुए करण जौहर ने कहा, ‘तुम मूवी देखने श्रद्धा के साथ गए। तुम डिनर डेट पर अनन्या पांडे के साथ गए। इसके अलावा तुम सारा अली खान को मैसेज भेज रहे हो।’ कार्तिक ने साफ कहा कि फिलहाल वह किसी को भी डेट नहीं कर रहे हैं। पर इस वेलेंटाइन वह सारा अली खान को गले लगाना चाहेंगे और इसके लिए वह सैफ अली खान सहाब की शर्त पूरी करने के लिए जी जान से महनत कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कार्तिक की आगामी दो फिल्में ‘पती पत्नी और वो’ व ‘लुका छुपी’ जल्द ही सिनेमाघरों में आने को तैयार हैं वहीं उसके अलावा कई अन्य प्रोजेक्ट्स पर कार्तिक अभी जीतोड़ महनत करने में लगे हैं इतना ही नही इसके साथ ही आगामी अन्य प्रोजेट्स पर चर्चाओं का दौर भी जारी है। मतलब साफ है कि राजकुमारी सारा अली खान को डेट करने के लिए कार्तिक नवाब साहब सैफ अली खान की शर्त को पूरा करने के लिए पूरी शिद्दत से महनत करने में जुटे है।

About Mohan Bhowmik

Check Also

वंचित बहुजन आघाडीची उद्या बुलडाण्यात सभा

बुलढाणा:- भारिप बहुजन महासंघ आणि एमआयएम पक्षाच्या वंचित बहुजन आघाडीच्या सत्ता संपादन मेळाव्याचे आयोजन बुलडाणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *