Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / मुजफ्फरपुर में छाया बिग बॉस 12 के तीन धुरंधरों का जादू

मुजफ्फरपुर में छाया बिग बॉस 12 के तीन धुरंधरों का जादू

मुजफ्फरपुर, 13 फरवरी (आरएनआई)। देश का एक मात्र ऐसा टीवी शो की जब वो शुरू होता है तो लोगो में एक बेचैनी बढ़ जाती है कि अब आगे क्या होगा, कोन बनेगा विजेता, कोन है घर का खलनायक और नायक ये सब आम जनता चुन लेती है, ये है बिग बॉस रियालिटी शो का खुमार. जो लोगों के सर चढ़ कर बोलता है. बिग बॉस के समय पर अपना सारा काम छोड़ कर इसके प्रतिभागियो के खेल में खो जाते है. बच्चे हो या बुजुर्ग चाहे कोई भी हो बिग बॉस के खिलाड़ी से सबको अपनापन का एक रिश्ता सा जुड़ जाता है.

बिग बॉस 12 सीजन में बिहार के एक लाल का खेल बड़ा ही निराला रहा. अपने व्यवहार, प्यार, मस्ती व ईमानदारी से सभी के दिलो पर राज करने लगा, बिग बॉस 12 में बिहारवासियों के लिये वो पल बहुत खास रहा, जब इस शो में बिहार के मुजफ्फरपुर जिला का दीपक ठाकुर आया. बिग बॉस के माध्यम से बिहार की एक नयी तस्वीर देश भर में बनायी. अपने चुलबुलेपन और ईमानदारी से बिहार को खांटी देशी अंदाज की पहचान दिलायी. इस फरवरी में बॉबीस एंटरटेनमेंट ने बिहारवासियों को एक खास तोहफा दिया. जब बिग बॉस के सबसे चर्चित लोकप्रिय जोड़ी दीपक ठाकुर और सोमी खान को एक साथ देखने को मिला.

मुजफ्फरपुर के एक कार्यक्रम में इन्हें आमंत्रित किया गया था. बोबिस एंटरटेनमेंट के प्रमुख मृणाल किशोर सिंह बिहार की जनता के लिये सबसे बड़ा तोहफा दिया. जब शो के सबसे लोकप्रिय खिलाड़ी व पूर्व क्रिकेटर एस श्रीसंत को इस कार्यक्रम में लोगो से रुबरू करवाया तो लोगों में एक उत्साह देखने को मिला. बिहार के लाल दीपक ठाकुर का बिग बॉस में कमाल और उसके साथ अपने अनुभव को सोमी खान और एस श्रीसंत ने लोगो के बीच साझा किया. और फिर से बिहार आने का वादा किया, साथ ही मृणाल किशोर को विशेष धन्यवाद दिया की उनके प्रयासो से बिहार की जनता से वो मिल सके. बोबिस एंटरटेनमेंट लगातार लोकप्रिय कलाकारों को बिहारवासियों से जोड़ने के लिये प्रयासरत रहता है.

About Mohan Bhowmik

Check Also

गुड़ का सेवन करना हमारे शरीर के लिए क्या क्या फायदे देता है

मथुरा, 19 फरवरी (आरएनआई) अगर आप मीठा खाने के शौकीन है और चाह कर भी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *