Breaking News
Home / ताजा खबरें / बाबा श्याम हत्याकांड के आरोपी को भेजा तीन दिन के पुलिस रिमांड पर

बाबा श्याम हत्याकांड के आरोपी को भेजा तीन दिन के पुलिस रिमांड पर

कालका (उज्जवल टाइम्स न्यूज़/सचिन बराड़):- वीरवार को कालका प्रचीन मनसा पूर्ण हनुमान मंदिर के पुजारी श्याम बाबा की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर कालका कोर्ट में पेश किया ज‌हां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। जानकारी देते हुए कमलदीप गोयल, ह0पु0से0, पुलिस उपायुक्त, पंचकूला ने बताया कि निरीक्षक ललित कुमार, प्रबन्धक थाना कालका की टीम द्वारा मुस्तैदी दिखाते हुये आरोपी जुनेद आलम उर्फ शिवम पुत्र रफिक अली वासी घरघटिया, थाना राजापुर चौकी, जिला लखमीरपुर, यू0पी0 को कालका रेलवे स्टेशन के पास से गिरफतार किया गया ।

थप्पड़ पड़ने पर गुस्साए आरोपी ने करा ईंट से वार….

पुलिस ने बताया कि घटना वाली रात जुनेद ओर बाबा श्याम की आपस में कहा सूनी हो गई थ जिसमें बाबा ने जुनेद के थप्पड़ लगा दिया जिसके बाद गुस्साए जुनेद ने बाबा पर ईंट से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

ध्यान भटकाने के लिए फैंका श्रृंगार का समान….

जुनेद ने पुलिस को गुमराह करने के लिए बाबा की हत्या के बाद वहां पड़े श्रृगांर के समान से चू‌‌ड़िया निकाल आसपास बिखेर दी थी ताकि उस पर शक न जा सके।

आरोपी जुनेद आलम को वीरवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 3 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया गया, पुलिस रिमांड के दौरान वारदात में प्रयोग की गई चोरी शुदा स्कूटी, मन्दिर से चोरी की गई रकम, फोन, वारदात के समय खुन से सने कपड़े व जुते इत्यादि बरामद करेगी।

About Mohan Bhowmik

Check Also

सूरजपुर में पीड़ित लोगों में मिलने पहुंचे भाजपा नेता सुभाष शर्मा

पिंजौर, 18 जनवरी,(सचिन बराड़):- सूरजपुर – रामपुर सियूडी में अतिक्रमण हटाने के दौरान जिन लोगों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *