Breaking News
Home / ताजा खबरें / कालका पहुंचने पर अभिनन्दन किया

कालका पहुंचने पर अभिनन्दन किया

कालका (उज्जवल टाइम्स न्यूज़/ सचिन बराड़):- एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव व हरियाणा प्रभारी सन्नी मेहता,एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा,एनएसयूआई के आरटीआई सेल के राष्ट्रीय कोर्डिनेटर दीपांशु बंसल व जिलाअध्यक्ष प्रताप राणा ने कालका के निजी होटल में प्रेस वार्ता कर कांग्रेस के छात्र संगठन, एनएसयूआई के देश भर में चल रही बेहतर भारत केम्पेन के बारे बताया जिसमे कहा कि युवाओ व छात्रो की मांगों को कांग्रेस के एजंडे में डाला जाएगा।

दीपांशु बंसल ने बुद्धिराजा,मेहता का कालका पहुंचने पर अभिनन्दन किया। इसके साथ ही दीपांशु ने कहा कि पहले भी एनएसयूआई की जवाब दो हिसाब दो मुहिम कालका से शुरू हुई थी जिसका नाम देशभर में हुआ,अब हरियाणा में बेहतर भारत केम्पेन भी कालका से शुरू करी गई है जोकि कालका के लिए गर्व की बात है। बुद्धिराजा ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि बेहतर भारत की हरियाणा में शुरुआत,महामाई काली माता के दरबार कालका से की गई है जहां एक सन्देश दिया गया है कि युवा और छात्र देश के राष्ट्र निर्माता है व युवा-छात्र ही राष्ट्रीय एजेंडे को तय करेंगे।

बेहतर भारत केम्पेन प्रदेश के हर जिले के कॉलेज व विश्वविद्यालयो में चलाई जाएगी जिसमें युवा सोच को आगे लाया जाएगा। सन्नी मेहता ने बताया कि बेहतर भारत अभियान भाईचारा,अवसर समानता,न्याय और आजादी के लिए काम करेगा।इस केम्पेन का उद्देश्य , छात्रो के लिए बेहतर भारत बनाने का है।

बेहतर भारत का पोस्टर कालका से लांच किया गया | जिसमें चार मुख्य बिंदुओं का संदेश दिया गया।एनएसयूआई नेताओ ने संयुक्त रूप से बयान दिया कि इसमें पहला उद्देश्य है कि न्याय संगत व्यवहार जिसमे भ्रष्टाचार मुक्त दाखिला व नियुक्ति , ग्रामीण व अंग्रेजी न बोल पाने वालों के बीच अंतर का व पिछडो के साथ भेदभाव को अंत करना तथा जो पीछे छूट गए उनके लिए मदद , मार्गदर्शन और ध्यान देना।

दूसरा- शिक्षा का समान अवसर जिसमे शिक्षा के अधिकार से कोई वंचित न रहे व कोई भी शिक्षा से वंचित न रहे।तीसरा – मार्गदर्शन और ध्यान ,ग्रामीण व पहली पीढ़ी के छात्रो परामर्श और मार्गदर्शन। चौथा-खुद की पहचान व उद्ष्टि जिसमे अवसर और रोजगार की ओर ले जाने वाली शिक्षा तथा राष्ट्र निर्माण में युवा पीढ़ी की एहम भूमिका व जिम्मेवारी। एनएसयूआई नेताओ ने कहा कि इन मुद्दों को लेकर छात्रो व युवाओ को बेहतर भारत केम्पेन का हिस्सा बनाकर 2019 लोकसभा चुनावों में राहुल गांधी जी को प्रधानमंत्री बनाया जाएगा।

प्रेस वार्ता में दीपांशु बंसल के साथ कालका कालेज प्रधान कुलविंद्र राजपूत,युवा किसान कांग्रेस जिला महासचिव महेश शर्मा टिंकू,सुनील सोनकर, एसएसओ जिलाध्यक्ष सागर सोनकर, कालका कालेज एनएसयूआई चेयरमेन रवि शर्मा,उदित कौशिक,सजल,सचिन,शुभम आदि मौजूद रहे।

About Mohan Bhowmik

Check Also

सूरजपुर में पीड़ित लोगों में मिलने पहुंचे भाजपा नेता सुभाष शर्मा

पिंजौर, 18 जनवरी,(सचिन बराड़):- सूरजपुर – रामपुर सियूडी में अतिक्रमण हटाने के दौरान जिन लोगों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *