Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / अज्ञात वाहन से टक्कर लगने से बाइक सवार युवक घायल

अज्ञात वाहन से टक्कर लगने से बाइक सवार युवक घायल

कछौना हरदोई/स्टेट ब्यूरो,(लवकुश सिंह):- कोतवाली कछौना के अंतर्गत लखनऊ हरदोई राजमार्ग पर लायक खेड़ा गांव के पास में शुक्रवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक गम्भीर रुप से घायल हो गया। घायल युवक को 108 एम्बुलेंस से सी०एच०सी० कछौना लाया गया, युवक की हालत काफी गंभीर होने के कारण सी०एच०सी० कछौना में मौके पर मौजूद | कोतवाली कछौना के अंतर्गत लखनऊ हरदोई राजमार्ग पर लायक खेड़ा गांव के पास में शुक्रवार को अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक गम्भीर रुप से घायल हो गया।

घायल युवक को 108 एम्बुलेंस से सी०एच०सी० कछौना लाया गया, युवक की हालत काफी गंभीर होने के कारण सी०एच०सी० कछौना में मौके पर मौजूद डॉक्टर ने जिला अस्पताल को रिफर कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार अशोक कुमार (24) पुत्र अज्ञात सुरसा ब्लाक का किसी गांव का बताया जा रहा है। अशोक कुमार किसी काम से कछौना आ रहा था। तभी कछौना से तीन किलो मीटर पहले लायक खेड़ा गांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में वह बुरी तरह से घायल हो गया है। अशोक कुमार की शादी जुलाई 2018 में थाना बघौली का गांव कंकरहिया में हुयी थी।

अनुमान लगाया जा रहा है कि मोटरसाइकिल नम्बर UP30AQ 0757 में पीछे से टक्कर काफी तेज गति से लगी होगी तभी बाइक सवार सड़क किनारे तड़प-तड़प कर मुँह से झाग निकाल रहा था। और मोटरसाइकिल सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ी थी। इस दौरान गांव व राहगीर तड़पता युवक को देखकर इकट्ठा हो गए। तभी अपने गांव से कछौना आ रहे अंकित वर्मा प्राईड इंडिया न्यूज़ तहसील रिपोर्टर भीड़ देखकर रुक गये। हादसे में तड़पता युवक को देख कर मानवता का परिचय देते हुए उन्होंने कछौना प्रभारी निरीक्षक जावेद अहमद व 108 एंबुलेंस को अपने फोन के माध्यम से अवगत कराया।

जिसके पश्चात मौके पर कछौना पुलिस व 108 एंबुलेंस सेवा पहुंच गयी। वहां से घायल युवक को लेकर सी०एच०सी० कछौना लाया गया। जहां सी०एच०सी० कछौना में मौके पर मौजूद डॉक्टर ने हालत गंभीर होने के कारण प्रथम उपचार करके जिला अस्पताल हरदोई रिफर कर दिया।

About Mohan Bhowmik

Check Also

मतदान स्थल पर मत डालने से पहले दिखाना होगा फोटो पहचान पत्र

भोजपुर, 24 मार्च (आरएनआई) | लोकसभा चुनाव 2019 में मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *