Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / हरदोई के छात्र अक्षय प्रताप सिंह ने मण्डल भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया

हरदोई के छात्र अक्षय प्रताप सिंह ने मण्डल भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया

हरदोई/स्टेट ब्यूरो,(लवकुश सिंह):- हरदोई परिवहन विभाग की सड़क सुरक्षा सेल के द्वारा मार्ग दुर्घटनाओ की जागरूकता के लिए जनपद, मण्डल एवं राज्य स्तरीय प्रतियोगिताएं करायी गई। इसी क्रम में 28 नवम्बर को उत्तर प्रदेश के सभी जनपदीय कार्यालयो ने जनपद के सभी विद्यालयों द्वारा प्रतियोगिता करायी गई, इसमे प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय छात्रो को क्रमशः 21000, 11000 एवं 7000 रूपयों से पुरस्कृत किया गया।

इस आयोजन से प्रथम पाॅच बच्चो को मण्डल स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित किया गया। जो कि आज लखनऊ में मण्डल स्तरीय भाषण प्रतियोगिता आयोजित की गई। इसमें हरदोई जनपद के रफी अहमद किदवई इन्टर कालेज के छात्र अक्षय प्रताप सिंह ने मण्डल भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। इन्हे परिवहन विभाग उ0प्र0 के द्वारा घोषित प्रथम पुरस्कार 31 हजार रूपये का चेक श्रीमती स्वाती सिंह स्वतन्त्र प्रभार उ0प्र0 शासन ने प्रदान कर सम्मानित किया।

विजेता छात्र को 12 दिसम्बर 2018 को राज्य स्तरीय सम्भावित भाषण प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने को चयनित किया गया है। ऐसे होनहार छात्र के लिए जिलाधिकारी पुलकित खरे ने हार्दिक शुभ कामनाएं दी हैं।

About Mohan Bhowmik

Check Also

युवक की ईट पत्थरों से कूच और धारदार हथियार से मौत के घाट उतार दिया

नालंदा/स्टेट ब्यूरो ,(प्रणय राज):- नालंदा थाना इलाके के रानीबीघा गांव में प्रेम प्रसंग में एक युवक की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *