Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / अधिकारियों को कमिशन ना मिलने पर आला अधिकारियों ने की दूसरी किश्त भारत सरकार को वापस

अधिकारियों को कमिशन ना मिलने पर आला अधिकारियों ने की दूसरी किश्त भारत सरकार को वापस

हरदोई,(लवकुश सिंह):- हरदोई कोथावां ब्लाक की कल्यानमन व गौरी कोथावां समेत दर्जनों गांवों में
2013-2014 में मिले आवासों को अधिकारियों कर्मचारियों ने ही पूर्ण दिखाकर लाभार्थियों की दूसरी किश्त पर ग्रहण लगा दिया। ऐसा कहना है जिले के एक आला अधिकारी का जब इस मामले को मुख्य विकास अधिकारी को बताया गया तो मामले की जांच कर दूसरी किश्त दिलवाए जाने व आवास को पूर्ण दिखाने वाले अधिकारी कर्मचारी के खिलाफ कार्यवाही का आश्वासन दिया।
मामला कोथावां ब्लाक की कल्यानमन ग्रामसभा के ऐमा निवासिनी रामकांती पत्नी नत्था व गौरी कोथावां ग्रामसभा के तिकोनिया निवासिनी फूलमती पत्नी गांगाराम का है जो 2013-2014 में आवास तो पा गईं लेकिन दूसरी किश्त के लिए सालों से चक्कर काट रही हैं लेकिन अभी तक दूसरी किश्त नहीं मिल पाई।
ऐसा नहीं है कि मात्र यही दो लाभार्थियों को आवास जी दूसरी किश्त नहीं मिली बल्कि दर्जनों भर गांवों के दर्जनों लोग आज भी अधूरे मकानों में खुले आसमान के नीचे रहने को विवश है जिनमें मुख्यता कमालपुर बेनीगंज देहात रायपुर सोमवंशी का शंकरपुर कल्यानमन का बंशीपरा आदि समेत गांवों में लोग दर दर भटकने को मजबूर हैं लेकिन कमरों में बैठकर रिपोर्ट लगाने वाले इन अधिकारियों कर्मचारियों की इन मनमानी के चलते यदि इस ठंड में इन गरीबों की या इनके परिवार में किसी की जान जाती है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा अब जानता इसका जवाब जानना चाहती है।

About Mohan Bhowmik

Check Also

मतदान स्थल पर मत डालने से पहले दिखाना होगा फोटो पहचान पत्र

भोजपुर, 24 मार्च (आरएनआई) | लोकसभा चुनाव 2019 में मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *