Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / शिकायतों का निस्तारण गम्भीरता पूर्वक पूरी ईमानदारी एवं गुणवत्ता परक करें- पुलकित खरे

शिकायतों का निस्तारण गम्भीरता पूर्वक पूरी ईमानदारी एवं गुणवत्ता परक करें- पुलकित खरे

हरदोई,(लवकुश सिंह):-हरदोई थाना बेहटा गोकुल में आयोजित थाना समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी ने गांवों में चकरोडो एवं अन्य राजस्व की भूमि पर लम्बित अवैध कब्जों की शिकायतों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए सभी लेखपालों को निर्देश दिये भूमि सम्बन्धित लम्बित शिकायतों का निस्तारण आज ही पुलिस अधिकारियों के माध्यम से कराने के साथ आख्या सायंकाल तक उन्हें उपलब्ध करायें। अन्य पट्टे की भूमि पर कब्जे एवं गांव के प्रकरणों के सम्बन्ध में आने वाली शिकायतो के संबंध में जिलाधिकारी ने थाना अध्यक्ष विमल पाल शर्मा को निर्देश दिये |

मा0मुख्यमंत्री, शासन, तहसील व थाना समाधान दिवस एवं जनता मिलन से प्राप्त होने वाली सभी शिकायतों का निस्तारण गम्भीरता पूर्वक पूरी ईमानदारी एवं गुणवत्ता परक निस्तारित कराते हुए पीड़ित फरियादियों को त्वरित न्याय दिलाना सुनिश्चित करें।

इस अवसर पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियर्दशी ने थानाध्यक्ष एवं अन्य पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये | थाने से सम्बन्धित सभी अपराधियों एवं दबंगो का रजिस्टर बनाये और उन पर कड़ी नजर रखे और अपने क्षेत्र में होने वाले अपराधों पर रोक लगाने के साथ शान्ति व्यवस्था बनायें रखें।

 

समाधान दिवस के उपरान्त जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने थाने के निरीक्षण में कार्यालय, कम्प्यूटर रूम, सम्पत्ति गृह, बन्दी गृह आदि का निरक्षण तथा थाने में हो रहे निर्माण के सम्बन्ध में जिलाधिकारी ने कहा कि थाने का निर्माण सुन्दरता पूर्ण करायें और वाहन आदि के खड़े करने का स्थान तय करते हु थाने में खाली पड़े स्थानों पर क्यारी आदि के माध्यम से अच्छे फूलदार पेड़ पौधे लगवायें। पुलिस अधीक्षक ने भी थानाध्यक्ष को निर्देश दिये की थान का सुन्दरीकरण कराने के साथ साफ-सफाई विशेष तौर से रखी जाये। इस अवसर पर कानूनगो, लेखपाल एवं फरियादी आदि मौजूद रहें।

About Mohan Bhowmik

Check Also

पूर्व उप्मुख्यमन्त्री ने पत्रकारों को बताया कि सभी गाँवो में मौजूदा सरकार के खिलाफ भारी रोश है

पिंजौर,(सचिन बराड़):- हरियाणा के पूर्व उप मुख्यमंत्री व कालका से चार बार कांग्रेस विधायक रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *