Breaking News
Home / ताजा खबरें / जमकर हंगामा किया,और सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ राम कुमार प्रसाद के साथ मारपीट

जमकर हंगामा किया,और सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ राम कुमार प्रसाद के साथ मारपीट

नालंदा, (प्रणय राज):- बिहार शरीफ सदर अस्पताल में वक्त अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया जब करेंट से लगे युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया ।जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने सदर अस्पताल बिहारशरीफ में जमकर हंगामा किया और सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ राम कुमार प्रसाद के साथ मारपीट और गाली गलौज  करने लगे ।
लोगो का आरोप है कि डाक्टर की लापरवाही से यह मौत हुई है बिना इलाज किये ही  जिंदा को मृत घोषित कर दिया है। हंगामा होते देख सदर अस्पताल के अन्य चिकित्सक और कर्मी जान बचाने के लिए परिसर से भाग खड़े हुए । दरअसल दीपनगर के देवधा में टाइल्स लगाने के दौरान  मजदूर मनीष कुमार को करेंट लग गयी थी  ।
करेंट लगने के बाद गृहस्वामी उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहाँ अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे  मृत घोषित कर दिया । इस बात की जानकारी जब उसके परिजनों को लगा तो परिजन उसे जिंदा होने की बात कह चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर अधीक्षक और कर्मियों के साथ मारपीट और गाली गलौज करने लगे ।
हंगामा की खबर सुन डीएसपी इमरान परवेज और कई थानों की पुलिस पदाधिकारी सदर अस्पताल पहुँचे । तो उग्र लोग पुलिस पदाधिकारी से भी उलझ गए काफी मसक्त के बाद  उग्र लोगों के कहने पर डीएसपी और उपाधीक्षक ने परिजनों की तसल्ली के लिए करेंट लगे युवक को निजी क्लिनिक में ले जाने की की इजाजत दी |
और उसे ले जाने की व्यवस्था की । हालांकि निजी क्लीनिक के चिकित्सकों ने भी युवक को मृत घोषित कर दिया । जिसके बाद पुनः परिजन युवक को लेकर सदर अस्पताल आए ।
बाइट –डीएसपी इमरान परवेज [२] सुरेंदर सिंह [ मिरतक के परिजन ] 

About Mohan Bhowmik

Check Also

मतदान स्थल पर मत डालने से पहले दिखाना होगा फोटो पहचान पत्र

भोजपुर, 24 मार्च (आरएनआई) | लोकसभा चुनाव 2019 में मतदान करने हेतु मतदाताओं के लिए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *