Breaking News
Home / मनोरंजन / हैथवे केबल और ब्रॉडबैंड ने, ओटीटी सेट अप बॉक्स लॉन्च करने की घोषणा की

हैथवे केबल और ब्रॉडबैंड ने, ओटीटी सेट अप बॉक्स लॉन्च करने की घोषणा की

संवाददाता,(दिल्ली):- हैथवे केबल और डेटाकॉम लिमिटेड, जो भारत का एक अग्रणी केबल और एफटीटीएच ब्रॉडबैंड ऑपरेटर है, ने गूगल की एंड्रॉइड टीवी पर आधारित, ओटीटी सेट अप बॉक्स लॉन्च करने की घोषणा की। हैथवे प्ले बॉक्स के लॉन्च के माध्यम से हैथवे का उद्देश्य भारत में ओटीटी टीवी देखने का अनुभव सरल बनाना है |
जिसमें रिमोट कंट्रोल पर मौजूद यूटयूबए नेटफ्लिक्स और गूगल प्‍ले बटन, एक क्लिक पर उपभोक्ताओं को अपने पसंदीदा शो को बड़ी स्‍क्रीन पर देखना संभव बनाते हैं। हैथवे प्ले बॉक्स उपभोक्‍ताओं की अब टीवी सीरीज और फिल्मों सहित वैश्विक और स्थानीय सामग्री के विस्तृत चयन को देख पाने तक सीधी पहुंच है।
इस वर्ष के अंत में, हैथवे कंजूमर प्रमोशन अभियान भी चलाएगा और अपने उपभोक्ताओं को उपहारस्‍वरूप कई भारतीय और वैश्विक ओटीटी प्लेटफार्मों तक मुफ्त पहुंच प्रदान करेगा। उपभोक्ता अपनी पसंदीदा वेब सीरीज ढूंढने, टाइमर सेटिंग, सवालों का जवाब देने, मौसम पूर्वानुमान और यहां तक ​​कि ई-कॉमर्स ऑर्डर देने जैसी एप्‍लीकेशन्‍स के लिए साधारण वॉयस रिमोट के माध्यम से गूगल असिस्‍टेंट का उपयोग कर सकते हैं।
इसमें क्रोम कास्ट भी इनबिल्ट है जो आपको अपने फोन की सामग्री टीवी पर देखना संभव बनाता है। अपने मोबाइल ऐप पर कास्ट बटन को टेप कर, आप अपने एंड्रॉइड, आईओएसए मैकए विंडोज से मूवीज और टीवी शो, म्‍यूजिक, गेम्सए स्‍पोर्टस और भी कहीं ज्‍यादा अपने टीवी पर देख सकते हैं।
हैथवे ने अवार्ड विजेता एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर हैथवे अल्ट्रा स्मार्ट हब, भारत का पहला केबल हाइब्रिड बॉक्स, के लॉन्च की भी घोषणा की है। यह स्मार्ट हब एचडी आर क्‍वालिटी में प्ले सर्विसेज के साथ लीनीयर टीवी को जोड़ता है।
सरल स्मार्ट इंटरफेस के उपयोग के साथए यूजर्स अपने लीनीयर टीवी चैनल्‍स और अपनी प्‍ले सर्विसेज को आसानी से नेविगेट कर सकते हैं |
और गूगल प्‍ले स्‍टोर से डाउनलोड किए गए अपने ऐप्स के साथ स्मार्ट हब को कस्‍टमाइज भी कर सकते हैं। रिमोट कंट्रोल पर मौजूद यूटयूब और गूगल प्‍ले के विशिष्‍ट शॉर्टकट सबसे लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सर्विसेज तक पहुंच को बहुत सरल बनाते हैं।

About Mohan Bhowmik

Check Also

भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के विचारों की लड़ाई जारी रखेंगे- राहुल गांधी

नई दिल्ली, 23 मार्च (आरएनआई) | कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भगत सिंह, सुखदेव और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *